Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

सड़क परिवहन को सुगम बनाने सहित यातायात नियमों के पालन कराने संबंधी जिले में चलाई जा रही मुहिम

सड़क परिवहन को सुगम बनाने जिले की पुलिस टीम द्वारा लगातार दी जा रही यातायात नियमों संबंधी समझाइश क्षमता से अधिक सवारी भरने वाले ...


सड़क परिवहन को सुगम बनाने जिले की पुलिस टीम द्वारा लगातार दी जा रही यातायात नियमों संबंधी समझाइश

क्षमता से अधिक सवारी भरने वाले वाहन चालक एवं नियम उल्लंघन करने वालों के बनाए चालान

             सड़क परिवहन को सुगम बनाने सहित यातायात नियमों के पालन कराने संबंधी जिले में चलाई जा रही मुहिम के तहत यातायात पुलिस टीम के साथ मिलकर जिले के थानों की टीम द्वारा हाईवे पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 
            अभियान के तहत क्षमता से अधिक सवारी ढोने वालों को समझाइश दी जा रही है वहीं कमर्शियल वाहन चालकों से वाहन को निर्धारित रफ्तार मैं चलाने सहित क्षमता से अधिक माल ढोने पर होने वाली सड़क दुर्घटनाओं के बारे में उन्हें जागरूक किया जा रहा है। 

             अभियान के दौरान पिकअप वाहन चालकों द्वारा अपने वाहनों में लगाए गए म्यूजिक सिस्टम को बहुत अत्यधिक ध्वनि में बजाने को लेकर उन्हें समझाइश दी गई ताकि पीछे से आने वाले वाहनों द्वारा साइड लेने के दौरान हॉर्न की आवाज होने सुनाई दे सके इसी के साथ ऑटो चालकों को भी इस हेतु निर्धारित नियमों का पालन करने बाबत बताया गया। 
            जिले की पुलिस टीम द्वारा लगातार चलाई जा रही इस मुहिम से निश्चित रूप से जनसामान्य में सड़क परिवहन एवं यातायात व्यवस्था को लेकर सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं वहीं कमर्शियल वाहनों के चालक भी समझाइश पाकर अपने वाहनों को निर्धारित लेन में एवं सुरक्षित स्पीड पर चलकर स्वयं एवं अपने परिवार की सुरक्षा हेतु जागरूक हो रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं