Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

मोदी के परिवार का प्रत्येक कार्यकर्ता बूत के घर घर पहुचने का काम करें ,,–डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल

*गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें। सत...

*गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें। सतीश उपाध्याय*
*राजगढ़ लोकसभा 20 की कामकाजी टोली बैठक संपन्न हुई,शामिल हुए मध्यप्रदेश सहप्रभारी सतीश उपाध्याय,डिप्टी सीएम राजेंद शुक्ल,,*

*मोदी के परिवार का प्रत्येक कार्यकर्ता बूत के घर घर पहुचने का काम करें ,,*डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल*

राजगढ़
पचोर के प्रज्ञा सागर कालेज में भारतीय जनता पार्टी राजगढ़ लोकसभा 20 क्षेत्र के टोली कामकाजी बैठक का आयोजन किया गया इस बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में मध्यप्रदेश  के चुनाव सहप्रभारी सतीश उपाध्याय,
 मध्य प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम लोकसभा संभाग के  क्लस्टर प्रभारी राजेंद्र शुक्ल, मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री नारायण सिंह पवार मंत्री गौतम टेटवाल लोकसभा प्रत्याशी सांसद रोडमल नागर लोकसभा के प्रभारी क्रांतदेव सिंह राजगढ़ लोकसभा के प्रभारी विकास विरानी भाजपा के जिला प्रभारी सुरेंद्र शर्मा लोकसभा टोली बैठक में मुख्य रूप से  शामिल हुए।

सर्वप्रथम पार्टी के महापुरुषों के चित्र पर माल्यअर्पण कर लोक सभा टोली बैठक की शुरुआत की।

बैठक में उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत सांसद रोड़मल नागर के द्वारा अंगवस्त्र पहनाकर किया गया।विकास वीरानी ने लोकसभा चुनाव के आगामी कार्यक्रम की जानकारी दी। 

लोकसभा बैठक की रचना से लोकसभा के प्रभारी क्रांतदेव सिंह ने सभी कार्यकर्ता को बताई लोकसभा टोली को 37 विभागों में बांटा गया है चुनाव प्रबंधन के लिए 120 से अधिक सदस्यों को इस टोली का हिस्सा बनाया गया है।बैठक को मध्यप्रदेश चुनाव सहप्रभारी
सतीश उपाध्याय ने कहा कि 
इतिहास बनाने वाली बैठक है जिन कार्यकर्ताओ ने विधानसभा में राजगढ़ जिले में पांचों सीट जीतकर इतिहास बनाया है लोकसभा में फिर डबल इतिहास बनाना है। मोदी जी ने देश को चार जाति में बताई है पहली जाति युवा है दूसरी जाति महिला, तीसरी जाति किसान चौथी जाति गरीब पिछड़े है इन सभी आगे लाना का भाजपा की मोदी सरकार कर रही है।
प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियां सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाएं। प्रधानमंत्री मोदी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और अपना बलिदान तक दे दिया। इसलिए हम हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देंगे। हमें एक-एक मतदाता से संपर्क कर हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लक्ष्य को भी प्राप्त करना है। पार्टी ने बूथ विजय अभियान शुरू किया है जिसमें कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें।
 डिप्टी सीएम लोकसभा संभाग क्लस्टर प्रभारी राजेंद्र शुक्ल ने
लोकसभा टोली की बैठक को संबोधित करते हुए 
प्रदेश नेतृत्व के द्वारा लोकसभा चुनाव की तैयारी पूरी तरह से शुरू कर दी गई है तीसरी बार देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम बनाने जा रहे हैं।
हमारे पास ना तो कार्यकर्ताओं की कमी है।भारतीय जनता पार्टी एक-एक बिंदुओं पर बहुत बारीकी से मॉनिटरिंग कर रही है हम कार्यकर्ताओं को अगर बूत एक एक घर भी पहुंचेंगे तो कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहता है।
कांग्रेस सरकार में हमारे देश की अर्थव्यवस्था 11 नंबर पर थी। देश में 2014 में भाजपा सरकार बनने के बाद लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों एवं सुशासन के दम पर आज हमारे देश की अर्थव्यवस्था पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। 2047 में हमारा देश आर्थिक रूप से महाशक्ति बनेगा। राम मंदिर का विरोध करने वाले का आज उन्हीं के दल के लोग अलविदा कह रहे हैं। धर्म का संरक्षण हम नहीं करेंगे तो लोगों की आस्था को चोट पहुंचेगी। राजगढ़ संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए अनेक सौगात भाजपा सरकार में दी गई है।

 *भाजपा का एक एक  कार्यकर्ता कमल का फूल है,,सांसद रोड़मल नागर* 
लोकसभा प्रत्याशी सांसद रोड़मल नागर कहा कि
पार्टी की एक संवेधानिक व्यवस्था है उसके अनुसार किसी एक व्यक्ति को तय कराना पडता है हमसब सिर्फ एक प्रत्याशी वो सिर्फ कमल फूल है भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जिसका कार्यकर्ता मंच पर भी आ सकता है और मंच के सामने भी जा सकता है। कार्यकर्ता सबसे बड़ा पार्टी का शुभचिंतक होता है राजगढ़ जिले से एक माला नरेंद्र मोदी जी के गले में कार्यकर्ताओं के द्वारा दिल्ली भेजने का भी संकल्प हम सबको लेना है। देश को फिर से विकासशील बनाने के लिए जो काम चल रहा है उनको सफलता प्रदान करने के लिए मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री हम सबको बनाना है।

कुछ गलतियां जो मुझे हो गई है उन गलतियों की कार्यकर्ताओं से मैं क्षमा भी चाहता हूं और आगामी समय में कार्यकर्ताओं के विश्वास पर खरा उतारने  का प्रयास करूंगा। कार्यक्रम का संचालन लोकसभा संयोजक दीपेंद्र सिंह चौहान के द्वारा किया गया।

 इस दौरान बैठक में लोकसभा प्रभारी विकास विरानी सुरेंद्र शर्मा भाजपा जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर गुना भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार आगर मालवा भाजपा जिला अध्यक्ष चिंतामन राठौर नरसिंहगढ़ विधायक मोहन शर्मा राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव खिलचीपुर विधायक हजारीलाल दांगी  पूर्व विधायक बद्री लाल यादव हनुमान प्रसाद गर्ग प्रताप मंडलोई पूर सिंह पवार भाजपा जिला महामंत्री पंडित अमित शर्मा देवी सिंह सोंधिया रामचंद्र जललिया लोकसभा विस्तारक दिनेश भार्गव आगर मालवा के सोनू गहलोत राघोगढ़ हिरेंद्र सिंह बंटी बना श्रीमती मोना सुस्तानी श्रीमती अनीता दुबे श्रीमती नीलम सक्सेना सहित आठों विधानसभाओं से भारतीय जनता पार्टी के बूत प्रबंधन समिति के सभी सदस्य टोली बैठक में उपस्थित रहे। 

      जिला मीडिया प्रभारी आनंद त्रिपाठी सह मीडिया प्रभारी जगदीश दास

कोई टिप्पणी नहीं