Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

युवाओं के लिए जॉब पाने का सुनहरा अवसर – TCS दे रहा है मौका

*युवाओं के लिए जॉब पाने का सुनहरा अवसर* --- *टीसीएस में डेटा एनालिस्ट के 800 पदों की पूर्ति के लिए आवेदन आमंत्रित* --- *21 से 24...


*युवाओं के लिए जॉब पाने का सुनहरा अवसर*
---
*टीसीएस में डेटा एनालिस्ट के 800 पदों की पूर्ति के लिए आवेदन आमंत्रित*
---
*21 से 24 फरवरी  तक टीसीएस कैम्पस में होगा साक्षात्कार*
इंदौर, 15 फरवरी 2024
टीसीएस (टाटा कंसलटेंट सर्विस) में डेटा एनालिस्ट के 800 पदों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/कॉलेज से बीकॉम, बीएएफ, बीबीआई, बीबीए, बीबीएम, बीएमएस, बीए, बीएससी (नॉन सीएस और आईटी) स्ट्रीम नवीन स्नातक 2021, 2022, और 2023 में उत्तीर्ण होना चाहिए। 
      मध्यप्रदेश स्टेट इलेक्ट्रानिक्स विकास कारपोरेशन के क्षेत्रीय अधिकारी श्री द्वारकेश सराफ ने बताया कि इस जॉब के लिए इच्छुक उम्मीदवार 21 से 24 फरवरी 2024 तक प्रात: 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक सुपर कॉरिडोर  इंदौर स्थित टीसीएस कैम्पस में साक्षात्कार हेतु उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार में शामिल होने के पूर्व आवेदक को अपना ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन https://nextstep.tcs.com/campus/#/ पर करना अनिवार्य है। 

उम्मीदवार को साक्षात्कार में शामिल होने के लिए बायोडाटा की अपडेट प्रति, आईडी कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो, कोविड सर्टिफिकेट और ऑनलाईन भरे गये फार्म की प्रिंट साथ में लाना अनिवार्य है।

कोई टिप्पणी नहीं