Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

आरसीएल सीजन -2 की शुरुआत ...उद्घाटन मैच में जीता एसपी-11

आरसीएल सीजन -2 की शुरुआत ... उद्घाटन मैच में जीता एसपी-11 राजगढ़। आईसीएल लीग की दूसरे सीज़न की शुरुआत रविवार को की गई जिसमें उद्घ...


आरसीएल सीजन -2 की शुरुआत ...
उद्घाटन मैच में जीता एसपी-11

राजगढ़। आईसीएल लीग की दूसरे सीज़न की शुरुआत रविवार को की गई जिसमें उद्घाटन में प्रेस क्लब और sp11 के बीच खेला गया इस मैच में sp11 की टीम ने प्रिंस क्लब को 10 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रेस क्लब ने 40 रन बनाए रनों का पीछा करते हुए एसपी 11 के ओपनर बल्लेबाज एसपी धर्मराज सिंह और एस आई लोकेंद्र सिंह ने बेहतरीन पारी खेली और निर्धारित 10 ओवर से पहले 8 ओवर में ही इस मैच को जीत लिया। एसपी ने इस मैच में 29 रन बनाए। इसके बाद लीग का पहला मैच एलएमसीसी और सीएसके के बीच खेला गया है। इस मैच को एलएनसीसी ने कड़े मुकाबले के बाद जीत लिया पहले ही मैच में सीएसके ने मात्र 53 रन बनाए थे। इसके बाद भी 7 विकेट गिरा दिए गए। 

       दूसरा मैच राजगढ़ चैलेंजर और आरिफ 11 के बीच खेला गया इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजगढ़ चलेंगे ने 102 रन बनाए 8 अक्टूबर के इस मैच में रनों का पीछे करते हुए आर 11 ने भी 102 रन बना लिए इस मैच में सुपर ओवर खेला गया इसके बाद एक रन से इस मैच को राजगढ़ चलेंगे ने जीत लिया । टूर्नामेंट के शुभारंभ में पूर्व विधायक पंडित हरि चरण तिवारी और रघुनंदन शर्मा सहित नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू मनोज हाडा राजेश खरे श्याम सिंह गुर्जर आनंद त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। सभी अतिथियों द्वारा खिलाडियों से परिचय करते हुए उन्हें खेल भावना से खेलने की सलाह दी गई इस टूर्नामेंट का प्रथम पुरस्कार एक लाख और उपविजेता के लिए 41000 नगद दिए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं