Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

राजगढ़ में आयोजित शिव महापुराण कथा का अंतिम दिन , सफल रहा आयोजन

राजगढ़ में आयोजित शिव महापुराण कथा का अंतिम दिन , सफल रहा आयोजन लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते आए शकील अंजुम राजग...



राजगढ़ में आयोजित शिव महापुराण कथा का अंतिम दिन , सफल रहा आयोजन

लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते आए


शकील अंजुम राजगढ़ 


शिव चरित्र को समझना जरूरी

जीवन में जिसने जितना परिश्रम किया उसकी कीमत उतनी बड़ी ।

31 फीट रुद्राक्ष शिवलिंग पर किया पंडित प्रदीप मिश्रा ने जल अभिशेक 

30 अगस्त को देशभर में मनाए जाने वाला रक्षाबंधन का त्यौहार हिंदू संस्कृति के सनातन धर्म का सबसे बड़ा त्यौहार है। आओ हम सब फोन के माध्यम से पत्र के माध्यम से वह अन्य सूचनाओं के माध्यम से हमारी बहनों को निमंत्रण दें और इस त्यौहार को इस साल पूरे देश में उत्सव व खुशी के साथ मनाएं। यह कहना था शिव महापुराण कथा के पांचवे दिन मंच पर आसीन सीहोर के संत प्रदीप मिश्रा का उन्होंने कहा कि हमें शिव को ढूंढना नहीं है सिर्फ शिव को पूजना है। हम जिस स्थिति में जहां भी रहते हैं वहां शिव की आराधना करें। शिव की पूजा करें शिव स्वयं हमें ढूंढते हुए हमारा कल्याण करने के लिए पहुंचेंगे। पंडित मिश्रा ने मंच से कहा कि शिव आराधना ने देवताओं का भी कल्याण हुआ है, हम तो मनुष्य हैं और वह मृत्यु लोक के मालिक हैं। हम सब उन्हीं की प्रजा हैं। उनकी निस्वार्थ भाव से सेवा करें । में आशीष तिवारी आयोजक का धन्यवाद देता हूं और राजगढ़ वालो को सौभाग्य शाली मानता हूं उन्हें सावन के महीने में कथा कराने को मिली ।

 शिव महापुराण कथा में बुधवार को देपालपुर विधायक विशाल पटेल,राजगढ़ सांसद रोडमल नागर सहित कई जनप्रतिनिधि व गणमान्य नागरिक भी धर्म प्रेमी जनता के साथ कथा श्रवण करने पहुंचे।

वर्जन 
एक लोटा जल वाकई में सब ही समस्या का हल है ,ये कथा श्रद्धा का सैलाब है , भगवान शिव की आराधना करने से सबको लाभ मिलता है, सनातन धर्म ही सबसे बड़ा धर्म है। हमारा सौभाग्य है कि हमे पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा कराने का मोका मिला । 

आशीष तिवारी
आयोजक

*पंडित प्रदीप मिश्रा जी इंटरव्यू राजगढ़*


कोई टिप्पणी नहीं