Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

यहां होगी कथा!! कथा स्थल का निरक्षण करने पहुंची आयोजक टीम

*श्री पंडित प्रदीप मिश्रा जी कथा स्थल –राजगढ़ से ब्यावरा रोड़ पर अजीतगढ़ ,चौकीढाड़ी ढाबे के सामने वाली जमीन* कथा स्थल का निरक्षण...

*श्री पंडित प्रदीप मिश्रा जी कथा स्थल –राजगढ़ से ब्यावरा रोड़ पर अजीतगढ़ ,चौकीढाड़ी ढाबे के सामने वाली जमीन*

कथा स्थल का निरक्षण करने पहुंची आयोजक टीम

कुबेरेश्वर धाम प्रमुख पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले सावन के पावन महीने में राजगढ़ में 5 दिवसीय शिव महापुराण कथा सुनाएंगे। राजगढ़ में शिव महापुराण कथा के आयोजन की जानकारी खुद पंडित प्रदीप मिश्रा ने मैनपुरी में चल रही अपनी कथा के दौरान दी है। राजगढ़ में होने वाली शिव महापुराण कथा के बारे में बताते हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि 19 से 23 अगस्त मां जालपा की नगरी मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले को दिया गया है, जहां पांच दिन की शिव महापुराण कथा का आयोजन मां जालपा के चरणों में किया जाएगा।

18 को रहेगी कलश यात्रा ,जिसमे बड़ी संख्या में मात्र शक्तियां समिलित होंगी ।

आयोजन की तैयारियां शुरु

पंडित प्रदीप मिश्रा की 19 अगस्त से 23 अगस्त तक होने वाली शिव महापुराण कथा की तैयारी आयोजन समिति के समदस्यों ने शुरु कर दी है। आयोजन समिति के प्रमुख सदस्य पूर्व विधायक पंडित हरिचरण तिवारी के बेटे आशीष तिवारी ने बताया कि, बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की राजगढ़ में कथा करवाने के बाद से ही इस बात के प्रयास किए जा रहे थे कि अब सीहोर वाले कुबेरेश्वरधाम प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा राजगढ़ में कराई जाए। अब कार्यक्रम तय हो गया है, कार्यक्रम की तैयारियां शुरु कर दी गई हैं और जल्द ही जगह का भी चयन कर लिया गया है राजगढ़ से 3 km पास एक निजी जमीन पर होगी कथा।

*कथा स्थल की लोकेशन*

#राजगढ़ #Biaora #कथा #pradeep_mishra_ji #कथावाचक

कोई टिप्पणी नहीं