Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

संभागायुक्त पहुंचे राजगढ़ - नल जल और जलनिगम के सुस्त काम पर जताई नाराजगी

संभागायुक्त श्री मालसिंह पहुंचे  राजगढ़ जिले के दूरस्थ जामी, गिंदोरमीना और मलावार गांव निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं नल -जल और जलन...


संभागायुक्त श्री मालसिंह पहुंचे  राजगढ़ जिले के दूरस्थ जामी, गिंदोरमीना और मलावार गांव निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं

नल -जल और जलनिगम के सुस्त काम पर जताई नाराजगी 

दस दिन में काम पूरा कराने दिए निर्देश

     भोपाल संभागायुक्त और मतदाता सूची के रोल ऑब्जर्वर श्री मालसिंह भयड़िया ने शनिवार को राजगढ़ जिले की तहसील ब्यावरा के दूरस्थ ग्राम  जामी, गिंदोरमीना और मलावर मतदान केन्दों का निरीक्षण करते हुए वहां चल रहे मतदाता सूची के पुनरीक्षण काम की जानकारी ली। 

    उन्होंने खाद की उपलब्धता और वितरण और  इन ग्राम पंचायतों में स्वास्थ्य, शिक्षा, खाद्यान आदि की जानकारी वहां की स्थानीय संस्थाओं के माध्यम से ली।

   कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित, एसडीएम श्री संजय उपाध्याय के साथ किए गए इस दौरे के दौरान श्री मालसिंह ने ब्यावरा जनपद की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत मलावर की पंचायत, अस्पताल और हायर सेकेन्डरी का निरीक्षण करते हुए वहां की व्यवस्थाओं की जानकारी ली।  

     भ्रमण के दौरान उन्होंने शासकीय अस्पताल हायर सेकेंडरी स्कूल एवं ग्राम पंचायत निर्माणाधीन कार्यों का अवलोकन किया । साथ ही मलावर अस्पताल का  रखरखाव दुरुस्त रखने और डॉक्टर को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए । उन्होंने एसडीएम को स्थानीय सरपंच को साथ  लेकर अस्पताल की व्यवस्था सुधारने जिम्मेदारी सौंपी। 

     इस दौरान उन्होंने मलावर में चल रहे नलजल योजना और जल निगम  के सुस्त काम पर नाराजगी जाहिर की तथा दस दिन में काम पूरा नहीं करने पर ठेकेदार पर कार्रवाई करते हुए भुगतान किए गए पैसो की पुर्नवसूली के निर्देश दिए। उन्होने शासकीय विद्यालय की व्यवस्था सुधाराने पर भी जोर दिया।  

    इस मौके पर विभिन्न प्रशासनिक और विभागीय अधिकारियो  के अलावा ग्राम पंचायत सरपंच सचिव मौजूद थे।


कोई टिप्पणी नहीं