Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर ने किया अस्पताल का औचक निरिक्षण

राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर ने किया अस्पताल का औचक निरिक्षण आज जिला राजगढ़ में विधायक बापू सिंह तंवर  द्वारा  जिला अस्पताल का औ...


राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर ने किया अस्पताल का औचक निरिक्षण

आज जिला राजगढ़ में विधायक बापू सिंह तंवर  द्वारा  जिला अस्पताल का औचक निरिक्षण किया गया  जिसमे कई अव्यवस्था सामने आई बलून वार्ड के AC बंद मिले शौचालय में गंदगी पसरी हुई है। टंकी में पानी नहीं है। ओपीडी के शौचालय में शराब की खाली बोतलें पड़ी हुई है तथा मेटरनिटी वार्ड में एक पलंग पर दो गर्भवती महिला भर्ती की गई हुई है। एस एन सी यू के मदर  वार्ड के शोचालय  में  गेट नहीं है । वार्ड में खिड़कियां बंद है।  पूरे अस्पताल परिसर में साफ-सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है । ना ही कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद  है । ना ही कैमरे चालू है । कई असामाजिक तत्व वार्डो के अंदर प्रवेश कर जाते हैं ।जिससे स्टाफ नर्स अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं । और भी कई प्रकार की अनियमितताओं को लेकर विधायक महोदय  इन उपरोक्त  व्यवस्थाओं को देख कर बहुत नाराज हुए और  अपने कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल परिसर में ही धरने पर बैठ गए। 

जिसके चलते कलेक्टर एवं सीईओ जिला पंचायत के निर्देश पर सिविल सर्जन डॉ परिहार एवं आरएमओ को निलंबित किए जाने का आदेश प्रदान  किया गया और  साफ- सफाई एवं सुरक्षा एजेंसियों का ठेका  निरस्त कर ब्लैक लिस्टेड करने संबंधी भी आदेश किया गया जिसके बाद जिला प्रशासन द्वारा जिला अस्पताल की व्यवस्थों को सुव्यवस्थित एवं सुचारु रखने के लिए तत्काल डॉक्टर राजेंद्र कटारिया जी को जिला हॉस्पिटल के नविन सिविल सर्जन के रूप मे नियुक्त किया गया उसके  बाद माननीय विधायक महोदय ने नए (सिविल सर्जन) डॉक्टर कटारिया को व्यवस्थाएं सुचारू रूप से देखने के लिए समझाई देते हुए अपना धरना समाप्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं