Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

राजगढ़ के वार्ड क्रमांक 15 से निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया भाजपा प्रत्याशी को समर्थन

राजगढ़ के वार्ड क्रमांक 15 से निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया भाजपा प्रत्याशी को समर्थन,पूर्व विधायक हरिचरण तिवारी ने दिलवाई शपथ मधयप्...


राजगढ़ के वार्ड क्रमांक 15 से निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया भाजपा प्रत्याशी को समर्थन,पूर्व विधायक हरिचरण तिवारी ने दिलवाई शपथ


मधयप्रदेश के राजगढ़ जिले की 14 नगरीय निकायों में आगामी दिनों में दो चरणो में सम्पन्न होने जा रहे निर्वाचन भाजपा व कांग्रेस दोनो ही दलों के लिए अहम है,इसलिए कोई भी दाल किसी से पीछे नही रहना चाहता।


वंही यदि हम दोनो ही दलो के बागी नेताओ की  बात करे तो  बागी नेता भाजपा व कांग्रेस दोनो ही दलों का गणित बिगाड़ सकते है,इसी के मद्देनजर दोनो ही दल बागी नेताओ व निर्दलीय प्रत्याशियो पर दांव फैंकने में लगे है,और उन्हें अपनी और खींचने के हर संभव प्रयास भी किए जा रहे है।


ऐसा ही एक मामला राजगढ़ नगरीय निकाय के वार्ड क्रमांक 15 का है,जंहा के एक निर्दलीय प्रत्याशी को भाजपा के पूर्व विधायक पंडित हरिचरण तिवारी ने भाजपा के प्रत्याशी को समर्थन दिलवाकर भाजपा की सदस्यता दिलवाई है।

इसके पूर्व में मध्य्प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ दौरे के दौरान भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाताओ से मतदान करने की अपील कर चुके है।


ऐसे में राजगढ़ जिले मे भारतीय जनता पार्टी ने जिन्हें अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है,उन्हें जीत दिलाने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं