Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

इंदौर जिला आनंदक बैठक संपन्न - राज्य आनंद संस्थान

इंदौर जिला आनंदक  बैठक संपन्न राज्य आनंद संस्थान भोपाल के आह्वान पर प्रदेश के सक्रिय आनंद को का उन्मुखीकरण करने के उद्देश्य से ज...

इंदौर जिला आनंदक  बैठक संपन्न राज्य आनंद संस्थान भोपाल के आह्वान पर प्रदेश के सक्रिय आनंद को का उन्मुखीकरण करने के उद्देश्य से जिला स्तरीय बैठक का आयोजन संपन्न हुआ। अतिथियों का स्वागत वरिष्ठ अनंदक डॉ कमल हेतावल ने आनंद के प्रतीक के रूप में एक पौधा भेट कर किया।  अति.मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अनिल पंवार जी द्वारा आनंदको को संबोधित करते हुए कहा-यदि हम  स्वयं की दूसरों से तुलना और अपेक्षाओं से दूर रखें तो ख़ुशी पाना हमारे अपने हाथ में ही है।जिले में पूर्व एवं वर्तमान में चल रही आनंद विभाग की गतिविधियों आनंद क्लब अल्पविराम नेकी की दीवार आनंद सभा आगामी गतिविधियों आनंद ग्राम आनंद सभा के संचालन की रणनीति एवं दायित्व के विषय में राज्य आनंद संस्थान के जिला समन्वयक विजय मेवाड़ा द्वारा आनंदको को प्रेरित किया। 

 स्टेट मास्टर ट्रेनर जितेश श्रीवास्तव एवं प्रोफेसर समीर नईम द्वारा अल्पविराम की अवधारणा और अल्पविराम के प्रभाव के विषय में स्वयं के अनुभव साझा कर आनंदको को अल्पविराम से परिचय कराया। सत्र प्रभावपूर्ण रहा। मीटिंग के दौरान आनंदम सहयोगी निर्लेश तिवारी,विवेक तिवारी यश पराशर मीनाक्षी मिश्रा रचना चापेकर द्वारा संस्थान की गतिविधियों के विषय में अपने सुझाव दिए।इस अवसर पर राज्य आनंद द्वारा संचालित गतिविधियों को दर्शाते कैलेंडर का विमोचन किया गया।  जिले आनंदको द्वारा कोरोना काल मे किये सेवाकार्यों  एवम एवं वर्तमान में नेकी की दीवार अल्पविराम निराश्रितों की सेवा,जैसे जनउपयोगी कार्यक्रम के संचालन में भूमिका निभा रहे आनंदको को  अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अनिल पवार द्वारा अंकित शुक्ला मनीष पीपली दिनेश चौधरी प्रीति पवार रोहित सालगिरह यश मोदी अंकित डांगी हेमेंद्र शर्मा महेंद्र मक्कासर बबीता शर्मा विवेक तिवारी प्रदीप मिरदवाल  वंदना पालीवाल मीनाक्षी मिश्रा प्रकाश पप्पी शर्मा आदि को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया स्तर पर किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं