Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

कोविड-19 के मद्देनजर निर्धारित प्रतिदिन 250 के लक्ष्य से अधिक सेम्पलिंग करें सुनिष्चित

कोविड-19 के मद्देनजर निर्धारित प्रतिदिन 250 के लक्ष्य  से अधिक सेम्पलिंग करें सुनिष्चित दैनिक समीक्षा बैठक में दिए निर्देश राजगढ...

कोविड-19 के मद्देनजर निर्धारित प्रतिदिन 250 के लक्ष्य 
से अधिक सेम्पलिंग करें सुनिष्चित

दैनिक समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

राजगढ़ 10 अगस्त,2021
कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह ने जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को निर्देशित किया है कि कोविड-19 के मद्देनजर निर्धारित प्रतिदिन 250 के लक्ष्य से अधिक सेम्पलिंग सुनिष्चित करें। उन्होंने कहा कि सेम्पलिंग दैनिक सेम्पलिंग के लक्ष्य से अधिक हो और रविवार के दिन भी कोरोना के सेम्पल लिए जाएं। उन्होने यह निर्देश आज आयोजित दैनिक कोविड वैक्सिनेशन एवं सेम्पलिंग की आयोजित दैनिक समीक्षा बैठक में।

समीक्षा के दौरान उन्होंने समस्त संबंधितों को निर्देशित किया कि जिनके क्षेत्र में कोवैक्सीन की काफी संख्या में डोज बची है और द्वितीय डोज के हितग्राही टीकाकरण के लिए उपलब्ध नही है तो कोवैक्सीन का उपयोग प्रथम डोज के लिए किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने बड़े ग्रामों में टीकाकरण के बड़े लक्ष्य निर्धारित कर कैम्प लगाने के निर्देश भी दिए।
प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना की समीक्षा के दौरान उन्होंने योजनान्तर्गत आयोजित शिविरों में अधिक से अधिक प्रकरण स्वीकृत कर ऋण राशि वितरित करने निर्देशित किया तथा अनुभागवार पटवारियों की लंबित विभागीय जांच के प्रकरणों की समीक्षा कर आवष्यक निर्देश दिए। 


कोई टिप्पणी नहीं