Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

युवा समाजसेवी आकाश की मदद से दिव्यांग को मिली ट्राईसिकल

युवा समाजसेवी आकाश की मदद से दिव्यांग को मिली ट्राईसिकल ब्यावरा -युवा अधिवक्ता और समाजसेवी आकाश क्रांति ने बारखेड़ा के दिव्यांग बापुलाल को व...


युवा समाजसेवी आकाश की मदद से दिव्यांग को मिली ट्राईसिकल

ब्यावरा -युवा अधिवक्ता और समाजसेवी आकाश क्रांति ने बारखेड़ा के दिव्यांग बापुलाल को वर्षो की समस्या को चांद दिनों में दूर कर दिया , बापुलाल सालो से बेसाखी आदि के सहारे काफी कठिनाई से अपने दैनिक कार्यों को कर पाते थे, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रारंभ से आखरी कदम तक राहुल गांधी के साथ चले आकाश ने इस बारखेड़ा गांव के बदिव्यांग बापुलाल के लिए समाजिक कल्याण विभाग के माध्यम से तीन पहिये वाली गाड़ी खरीदने संख्यालघु करार द्वारा पूर्ण संचालक किया। इस कदम से बापुलाल को उसके जीवन की सुगमता और स्वतंत्रता मिलेगी।
आकाश क्रांति ने समाज के इस नागरिक को उसके संघर्ष में साथ दिया और उसकी मदद के लिए पूरी तरह से तत्पर होने की अपनी प्रतिबद्धता प्रकट की। बापुलाल ने गोपाल टीवीएस, बियौरा से वाहनों की खरीदारी की है।

इस मामले में वकील आकाश क्रांति के साथ ही समाजिक कल्याण विभाग और राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंहजी का भी सहयोग रहा है।
वाहन की खरीदारी के संबंध में बापुलाल ने कहा, राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह एवं आकाश क्रांति जी का मुझ पर यह बड़ा आभार है। यह वाहन मेरे जीवन को सुगम और स्वतंत्र बनाए रखेगा।

कोई टिप्पणी नहीं