Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

प्रशासन एवं मीडिया के बीच हुआ रोचक क्रिकेट मैच प्रशासन 20 रन से घोषित हुआ विजेता

कलेक्टर ने दिलाई मतदान अवश्‍य करने की शपथ राजगढ 28 अक्‍टूबर, 2023 विधानसभा निर्वाचन अंतर्गत स्वीप के तहत जिले में मतदान के प्रति...


कलेक्टर ने दिलाई मतदान अवश्‍य करने की शपथ

राजगढ 28 अक्‍टूबर, 2023

विधानसभा निर्वाचन अंतर्गत स्वीप के तहत जिले में मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए मतदाताओं में जागरूकता लाने के उद्देश्‍य से शनिवार को प्रशासन एवं मीडिया प्रतिनिधियों के बीच क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। इस रोचक मैच में कलेक्टर इलेवन की टीम 20 रन से विजेता घोषित की गई। 

मैच की शुरूआत कलेक्टर इलेवन की टीम ने टॉस जीत कर की। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री हर्ष दीक्षित ने मैच की कप्तानी करते हुए 16 रन बनाए और दो विकेट लिए। कलेक्टर ने अपनी बल्लेबाजी में 02 चौके भी लगाए। वहीं पुलिस अधीक्षक श्री धर्मराज सिंह मीना 65 रन पर नॉट आउट रहे। उन्होंने एक विकेट भी लिया। उन्होंने 8 चौंके एवं 02 छक्के भी लगाए। सीईओ जिला पंचायत श्री अक्षय तेम्रवाल ने भी बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। मीडिया इलेवन की तरफ से श्री भानू ठाकुर ने एक विकेट लिया। श्री चंचल जैन द्वारा 10 रन बनाए गए एवं तीन विकेट लिए गए। श्री पुष्पराज सिंह ने शानदार 26 रन बनाए। मीडिया इलेवन की कप्तानी श्री भानू ठाकुर ने की। 

मैच के अंत में कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित ने उपस्थित जनसमुदाय को निष्पक्षता से बगैर किसी दबाव एवं लोभ के मतदान अवश्‍य करने की शपथ दिलाई।

कोई टिप्पणी नहीं