Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

सायबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन एंड इंटेलीजेंस समिट ,अतरिक्त पुलिस महानिदेशक योगेश देशमुख से बातचीत – CII summit 2022

सायबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन एंड इंटेलीजेंस समिट आज भोपाल में शुरू । अतरिक्त पुलिस महानिदेशक योगेश देशमुख से बातचीत की साइबर एक्सप...

सायबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन एंड इंटेलीजेंस समिट आज भोपाल में शुरू । अतरिक्त पुलिस महानिदेशक योगेश देशमुख से बातचीत की साइबर एक्सपर्ट एवं पत्रकार शकील अंजुम ने साइबर क्राइम सम्मिट को लेकर ।

श्री देशमुख ने बताया कि सायबर अपराधों की प्रभावी रोकथाम के लिए पुलिस उपनिरीक्षक तथा इससे उच्चश्रेणी के विवेचना अधिकारियों का नॉलेज गेन तथा स्किल डेवलपमेंट के लिए मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा चौथी सायबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन एण्ड इंटेलीजेंस समिट -2022 का आयोजन किया जा रहा है । यह समिट आज से शुरू होने जा रही है । इसमें भाग लेने के लिए 6 हजार से अधिक रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं । राज्य सायबर पुलिस एवं परिमल लेबस के माध्यम से क्लीयरटेल टेक्नोलॉजी और यूनिसेफ के साथ साझेदारी में 12 से 22 सितम्बर तक भारत के सबसे बड़े नॉलेज शेयरिंग , थॉट लीडरशिप , सायबर क्राइम इन्वेस्टीगेशन एवं इंटेलीजेंस समिट का आयोजन किया जा रहा है । दस दिवसीय समिट में 12 , 13 एवं 14 सितम्बर को ऑफलाइन समिट आरएसवीपी नरोन्हा अकादमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन भोपाल में किया जाएगा । इस समिट में 200 से अधिक प्रतिभागी ऑफलाइन उपस्थित होगें । दस दिवसीय समिट के दौरान 35 से अधिक राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के लगभग 6 हजार से अधिक विभिन्न पुलिस , न्यायिक , अभियोजन एवं अन्य विभागों के अधिकरियों को जागरूक करने के लिए इस कार्यक्रम में अंर्तराष्ट्रीय व राष्ट्रीय वक्ताओं , विषय विशेषज्ञ ऑनलाइन उपस्थित होगें । समिट में में प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनियां लाइव डेमों के माध्यम से अपने अत्याधुनिक तकनीक का प्रदर्शन करेगी । सायबर अपराधों की रोकथाम के लिए नॉलेज गेन तथा स्किल डेवलपमेंट पर रहेगा फोकस .

कोई टिप्पणी नहीं