Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का राजगढ़ मे एक दिवसीय दौरा

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का राजगढ़ मे एक दिवसीय दौरा, वर्ष 2018 देश के 118 अकांशी जिलों को 6 पैरामीटर पर चिन्हित कर शिक्षा,स्वास्थ...

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का राजगढ़ मे एक दिवसीय दौरा, वर्ष 2018 देश के 118 अकांशी जिलों को 6 पैरामीटर पर चिन्हित कर शिक्षा,स्वास्थ्य आधी क्षेत्रो में 30% भागीदारी दी गई थी जिनमे राजगढ़ भी शामिल था नीति आयोग के तहत मोनिटरिंग किया जा रहा है।व राजगढ़ ने अपना परफॉर्मेंस  बहुत अच्छा दिया है।

राजनीतिक बैठकों के बाद सिंधिया ने प्रशासनिक व ngo की बैठक ली फिर पत्रकारो से रूबरू हुए।

उन्होंने कहा कि-राजगढ़ से कई नई जानकारी भी उन्हें मिली जैसे राजगढ़ मात्र एवं शिशु मृत्यु दर में पूर्व से बेहतर कार्य करने वाला जिला है,व यहां महिला समूहों ने भी विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य किये है जैसे जैविक खेती ,दूध उत्पादन आदि-वे बोले कि केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर कार्य करना है,तभी परिणाम बेहतर होंगे।

शासन की महत्ता योजनाओं में युवाओं के रोज़गार देने में ज़मीनी तोर पर बाधक हो रहे शासन व बैंक के नियम-- पर सिंधिया ने कहा कि पास बैठी एक बहन व सांसद जी की मिसाल देखिए इन्होंने 5 साल में कितना संघर्ष किया है....

आज जालपा देवी माता मंदिर, राजगढ़ में पूजा-अर्चना के साथ दिन की शुरुआत की। मन प्रफुल्लित और मस्तिष्क पुलकित हुआ। मध्य प्रदेश और देश के विकास के लिए प्रार्थना की।

ज्योतिरादित्य सिंधिया
भारत के नागरिक उड्डयन मंत्री


आज राजगढ़, मध्य प्रदेश में जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक ली और मोहनपुरा व कुण्डालिया वृहद सिंचाई परियोजना तथा अन्य सम्बंधित परियोजनाओं पर विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ विस्तारपूर्वक चर्चा की। कृषि हित में आगे की तैयारियों की भी जानकारी ली।

*Rajgarh में Jyotiraditya Scindia की Press Confrence*



कोई टिप्पणी नहीं