Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

घर बैठे डॉक्टर के द्वारा निःशुल्क उपचार

वैद्य आपके द्वार, घर बैठे डॉक्टर के द्वारा निःशुल्क उपचार राजगढ़ 28 मार्च, 2022 मध्यप्रदेश शासन, आयुष विभाग की और से मरीजों को द...

वैद्य आपके द्वार,
घर बैठे डॉक्टर के द्वारा निःशुल्क उपचार

राजगढ़ 28 मार्च, 2022
मध्यप्रदेश शासन, आयुष विभाग की और से मरीजों को देखने के लिए निःशुल्क ऑनलाइन टेलीमेडिसिन हेतु आयुष क्योर बनाया गया है। जिसमें इसको प्ले स्टोर से डाउनलोड करके अपनी सुविधानुसार डॉक्टर से अपॉइंटमेंट ले कर सकते हैं। नियत समय पर डॉक्टर आपको खुद कॉल करेंगे और आपकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में जानकारी लेंगे और आपको बीमारी में जो दवाइयां आवश्यक है वह भी बताएंगे। यह आयुष विभाग की पूरी तरह निःशुल्क व्यवस्था है। आइए आज ही प्ले स्टोर पर ऐप डाउनलोड कीजिए, और घर बैठे निःशुल्क चिकित्सा का लाभ लीजिए। 

जिला आयुष अधिकारी डॉ. ज्योति पांचाल ने बताया कि यह ऐप पूरी तरह सुरक्षित है। इसमें आपकी स्वास्थ्य संबंधित जानकारी एवं संबंधित समस्याओं को पूरी तरह सुरक्षित रखा जाता है और आप कभी भी इन्हें डॉक्टर के साथ इसको साझा कर सकते हैं। इसमें एक सुविधा यह भी है कि आप अपनी बीमारी की रिपोर्ट डॉक्टर के पास भेज सकते हैं। डॉक्टर इन के आधार पर आपको चिकित्सा देंगे। इसमें यह भी व्यवस्था रखी गई है कि आप अपनी सुविधा अनुसार डॉक्टर से कंसल्टेशन लेने का दिनांक एवं समय अपनी सुविधानुसार रख सकते हैं। तय समय पर डॉक्टर वीडियो कॉल के माध्यम से आपको परामर्श देंगे, तो आइए मध्यप्रदेश शासन आयुष विभाग कि इस बेहतरीन सुविधा का लाभ ले। 

कोई टिप्पणी नहीं