Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

जिले में आयोजित जनपद स्तरीय रोजगार मेले के माध्यम से 124 युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हुए

रोजगार मेले में 124 युवाओं को मिला अवसर  राजगढ़ 10 फरवरी, 2022 जिले में आयोजित जनपद स्तरीय रोजगार मेले के माध्यम से 124 युवाओं क...


रोजगार मेले में 124 युवाओं को मिला अवसर 

राजगढ़ 10 फरवरी, 2022
जिले में आयोजित जनपद स्तरीय रोजगार मेले के माध्यम से 124 युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हुए। जिला पंचायत अंतर्गत आजीविका मिशन के माध्यम से 1 से लेकर 8 फरवरी तक जनपद स्तर पर मेले का आयोजन किया गया। इसमें 489 बेरोजगारों ने प्रतिभागीता की। इन मेलो में एस.आई.एस., सुरक्षा गार्ड, कंपनी, नीमच ने सुरक्षा गार्ड व सुपरवाईजर के पद पर युवकों का चयन किया। 

 रीजनल ट्रेनिंग सेंटर नीमच के भर्ती अधिकारी श्री शिवपाल सिंह सोनगरा द्वारा बताया गया कि चयनित युवाओं को प्रशिक्षण पश्चात मध्यप्रदेश एवं गुजरात में भारत सरकार के ऐतिहासिक स्थल एवं औद्योगिक क्षेत्र, मल्टीनेशनल कंपनियों, बैंकों, मॉल, बैंक एटीएम, सांची का स्तूप एवं अन्य जगह पर सिक्योरिटी गार्ड के रूप में पदस्थ जाएगा। सुरक्षा जवान का वेतन 12 से 15 हजार व सुरक्षा सुपरवाईजर का वेतन 15 से 18 हजार तक मासिक होगा। इसके साथ ही पीएफ, ईएसआई, ग्रेजुएटी, बोनस, मेडिकल की सुविधा, इंश्योरेंस, सालाना वेतन वृद्धि, दुर्घटना, बीमा, आवास व मेस की सुविधा दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं