Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

खिलचीपुर में हुई सिलसिलेवार चोरी की घटनाओं का खुलासा, वाहन चोरी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश

पुलिस टीम की कडी मेहनत व लगन के चलते हाल ही मे हुई नकबजनी व वाहन चोरी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश आरोप...


पुलिस टीम की कडी मेहनत व लगन के चलते हाल ही मे हुई नकबजनी व वाहन चोरी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश
आरोपी पुलिस गिरफ्त में, चोरी गए 2 एलईडी टीव्ही एवं नगदी सहित 14 मोटर सायकिल जप्त कर आरोपियों को दिखाया जेल का रास्ता

      06 लाख रुपए से ज्यादा का मसरूका किया बरामद

             पिछले दिनों थाना खिलचीपुर क्षेत्र में  दिनांक 11 और 12.09.21 की दरमियानी रात को अज्ञात आरोपियों द्वारा कस्बे की गायत्री कालोनी व छापीहेडा रोड पर सूने मकान का ताला तोडकर एक ही रात मे नकबजनी की तीन घटनाओ को अंजाम दिया था, आरोपियों द्वारा की गई लगातार घटनाओं से जहां एक और क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी वही पुलिस की भी मुश्किलें काफी बढ़ गई थी परंतु टीम ने लगातार लगन और मेहनत से प्रयास कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। 
             फरियादी गिरिराज दांगी की रिपोर्ट पर थाना खिलचीपुर में अप.क्र. 413/21 धारा 457,380 भादवि, फरियादी इन्दुमति इक्का की रिपोर्ट पर अप.क्र. 422/21 धारा 457,380 भादवि एवं फरियादी विशाल श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर से अप.क्र. 433/21 धारा 457,380 भादवि के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।    
             उक्त घटना से जनमानस में भय पैदा होते देख पुलिस अधीक्षक राजगढ श्री प्रदीप शर्मा द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजगढ श्री मनकामना प्रसाद की विशेष निगरानी में आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु एक विशेष टीम का गठन किया एसडीओपी  खिलचीपुर सुश्री निशा रेडडी के नेतृत्व मे गठित टीम में थाना प्रभारी खिलचीपुर, थाना प्रभारी भोजपुर, थाना प्रभारी माचलपुर की तीन अलग- अलग टीम बनाई गई जिनके अथक प्रयासो से मुखबिर सूचना पर आरोपी मिथुन पिता मांगीलाल राव निवासी पानखेडी व अरविन्द पिता बाबूलाल भिलाला निवासी दौलाज से घटना मे चोरी गया मशरूका जप्त किया गया आरोपीगण से पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि दिनांक 11 और 12.09.21 की रात को हमारे दो अन्य साथी छगन तंवर निवासी रामपुरिया टोलखेडा राजस्थान व छीतर तंवर निवासी खैरदन्ता राजस्थान के साथ मिलकर उन्होंने पहले स्कूल के ताले तोडकर स्कूल से एक मोबाईल व नगदी पैसे चुराये थे फिर छापीहेडा रोड पर मंदिर के पास सूने मकान की खिडकी तोडकर घर मे घुसकर एक एलईडी व नगदी पैसे चुराये थे फिर वहां से निकलकर सामने वाले घर का ताला तोडकर घर मे से एक एलईडी टीव्ही व नगदी पैसे चुराये थे घटना को अंजाम देते समय अरविन्द को बाहर खडा कर दिया था जो आने जाने वालो पर नजर रख रहा था फिर हमने चोरी किये गये सामान व पैसो मे से बंटवारा कर लिया अरविन्द को रैकी करने के 5000 रू दिये थे और बाकी बचे रुपयों में से हम तीनो ने आपस मे 13000-13000 रू बांट लिये थे व दोनो एलईडी टीव्ही बेचकर भी पैसो का बटवारा करना था। उक्त दोनो ही आरोपीगण से 2 एलईडी व नगदी 13250 रूपये सहित कुल 43,250 रू का मशरूका जप्त किया गया। 
              इसी प्रकार कस्वा खिलचीपुर मे हो रही मोटर सायकिल चोरी की घटनाओ को मददेनजर रखते हुए घटनाओ पर अंकुश लगाने व मोटर सायकिल चोरो का पर्दाफाश करने हेतु  एसडीओपी खिलचीपुर सुश्री निशा रेडडी के नेतृत्व मे थाना प्रभारी खिलचीपुर व थाना स्टाफ की टीम गठित की गई थी उक्त टीम द्वारा मुखबिर सूचना मिलने पर राजस्थान से आये तीन संदिग्धो को चोरी के वाहन के साथ पकडा नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम रायसिह पिता मांगीलाल तंवर निवासी खोयरा गांव, पप्पू पिता मांगीलाल तंवर निवासी पीथापुरा और दुलीचंद पिता देवीलाल तंवर निवासी बिन्दली थाना भालता जिला झालावाड राजस्थान का होना बताया।  
              आरोपियों से सघन पूछताछ करने पर आरोपीगण से थाना क्षेत्र व अन्य थाना क्षेत्रो मे चोरी की गई कुल 13  मोटर सायकिल बरामद की गई। 
              आरोपियों द्वारा एक मोटर सायकिल आरोपी प्रभू लाल पिता जगन्नाथ लोधा निवासी मदनपुरिया थाना अकलेरा जिला झालावाड राजस्थान को बेचना बताया था जिसकी पतारसी कर आरोपी से एक अन्य मोटर सायकिल भी जप्त की गई। सभी आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार किया गया है और गिरफ्तार  आरोपीगण से कुल 05 लाख 60 हजार कीमत की 14 मोटर सायकिल बरामद कर ली गई हैं, आरोपी गणों से क्षेत्र सहित जिले की अन्य वारदातों के बारे में भी गहन पूछताछ की जाएगी जिससे कई और खुलासे होने की भी प्रबल संभावना है।  
           

कोई टिप्पणी नहीं