Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

प्रतिदिन आवंटित वैक्सीन का उसी टीकाकरण दिवस में शत प्रतिशत उपयोग हो

प्रतिदिन आवंटित कोविड टीकाकरण के लक्ष्य की शत प्रतिशत पूर्ति उसी दिवस हो                                         -कलेक्टर कोविड ...


प्रतिदिन आवंटित कोविड टीकाकरण के लक्ष्य
की शत प्रतिशत पूर्ति उसी दिवस हो
                                        -कलेक्टर

कोविड टीकाकरण एवं जल निगम के
कार्यो की दैनिक समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

राजगढ़ 17 अगस्त,2021

कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह ने जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं विकासखण्ड चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे कोविड-19 के मद्देनजर प्रतिदिन आवंटित वैक्सीन का उसी टीकाकरण दिवस में शत प्रतिशत उपयोग हो, यह सुनिष्चित करें। उन्होंने यह निर्देष आज यहां आयोजित कोविड-19 टीकाकरण की दैनिक समीक्षा बैठक में दिए। 

बैठक में उन्होंने गतदिवस विकास खण्डवार आवंटित वैक्सीन के विरूद्ध उपलब्धियों की समीक्षा की तथा 18 अगस्त, 2021 को विकास खण्डवार प्रथम एवं द्वितीय डोज के टीकाकरण के लिए लक्ष्य निर्धारित किए।

इस अवसर पर उन्होंने जल जीवन मिषन अंतर्गत जल निगम के कार्यो को तय समय-सीमा में पूर्ण करने के उद्देष्य से एल.एन.टी. कम्पनी द्वारा पेयजल प्रदाय हेतु पाईप लाईन बिछाने एवं टंकी निर्माण के कार्यो की दैनिक प्रगति कि भी समीक्षा की। समीक्षा के दौरान एल.एन.टी. के प्रतिनिधियों द्वारा दी गई जानकारी अनुसार नाईहेड़ा, बगा फत्तुखेड़ी, डोरिया खेड़ी, झाडमऊ, चिलावडी तथा पाडलिया माता के कार्यो में आ रही समस्याओं का तत्काल निराकरण कराने के निर्देश उन्होंने संबंधित अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को दिए। 

कोई टिप्पणी नहीं