Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

राजगढ़ पुलिस ने जिले में चलाया विशेष अभियान – सुधखोरी अभिशाप है राजगढ़ पुलिस आपके साथ है

राजगढ़ पुलिस ने जिले में चलाया विशेष अभियान – सुधखोरी अभिशाप है राजगढ़ पुलिस आपके साथ है राजगढ़ जिले में  गत दिवस सूदखोरों से परेश...

राजगढ़ पुलिस ने जिले में चलाया विशेष अभियान – सुधखोरी अभिशाप है राजगढ़ पुलिस आपके साथ है


राजगढ़ जिले में  गत दिवस सूदखोरों से परेशान होकर लगभाग दो व्यक्तियों की आत्महत्या के मामले के बाद  आज बुधवार को राजगढ़ पुलिस के द्वारा एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा गया कि राजगढ़ पुलिस द्वारा दिनांक 29 जून 2021 से जिले में सूदखोरों रोको अभियान चलाया गया है इस दौरान सूदखोरों से कर्ज लेने वाले कर्ज़ धारकों को जागरूक किया जाएगा एवं अवैध सूधखोरो के विरुद्ध कानूनी कार्यवाई की जाएगी।


साथ ही समस्त जिलेवासियो से अपील करते हुए कहा कि,अपने आसपास अवैध सूदखोरों द्वारा कर्जा दी जाने की जानकारी यदि उन्हें प्रांप्त हो तो तुरंत व्हाट्सएप नंबर 70491-21941 पर अवश्य भेजे ,जिससे सम्बन्धित के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्यवाई की जा सके।


इस अभियान के दो पहलू है एक तो लोगो को जागरूक करना है की लोग बैंक से लोन ले सकते है और वो अपनी मूल्यवान चीज किसी को बिना लिखा पढ़ी के ना दे । दूसरा पहलू ऐसे लोगो के खिलाफ कार्रवाई करना है जो सूदखोरी के धंधे में शामिल है और जिन जिन के खिलाफ शिकायत प्राप्त होगी उन सब को वेरीफाई किया जाएगा  ।

प्रदीप शर्मा एसपी राजगढ़ पुलिस

कोई टिप्पणी नहीं