Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

राजगढ़ शहर में पहली बार डे- नाइट वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह एवं एसपी प्रदीप शर्मा ने किया ।

राजगढ़ में ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ   _खेलो से होती है टीम भावना का विकास - कलेक्टर राजगढ़_ राजगढ़ शहर में पहली बार डे...


राजगढ़ में ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ 


 _खेलो से होती है टीम भावना का विकास - कलेक्टर राजगढ़_

राजगढ़ शहर में पहली बार डे- नाइट वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह एवं एसपी प्रदीप शर्मा  ने किया ।


जिला प्रशासन द्वारा 26 एवं 27 फरवरी को ओपन वालीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालय प्रांगण में कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह ने फीता काटकर किया.

उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें शुभकामनाएं दी। विशेष बात यह है कि इस प्रतियोगिता के कुछ मैच शाम 5 से रात 9 बजे तक भी दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे। प्रतियोगिता में 18 टीमों के नाम आ चुके हैं। प्रतियोगिता के विजेता को 15000 एवं ट्राफी, उपविजेता को 11000 एवं ट्राफी, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 5100 एवं ट्राफी के साथ ,प्रत्येक मैच मे मेन ऑफ़ द मैच की ट्राफी भी दी जाएगी।

 इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से इस प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं खेलो से ना केवल शारीरिक दक्षता बढ़ती है बल्कि नेतृत्व की क्षमता और टीम भावना का विकास होता है।

कोई टिप्पणी नहीं